बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्याकांड मामले के आरोपी को बालू लदे ट्रक के साथ किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्याकांड मामले के आरोपी को बालू लदे ट्रक के साथ किया गिरफ्तार

PATNA: बिहार में आए दिन बेखौफ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस ने इन अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। इस कड़ी में पुलिस कई आपराधियों को गिरफ्तार भी कर रही है। ताजा मामला नवादा का है। जहां पुलिस ने अधेड़ हत्या कांड मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, पूरा मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र के देवीबीघा गांव का है। जहां 24 अप्रैल को हुए ब्रह्मदेव यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि इस कांड के नामजद आरोपित रंजीत कुमार को पकरीबरावां प्रखंड कार्यालय के पास से गुरुवार की रात्रि करीब 12 बजे बालू लदे ट्रक से गिरफ्तार किया गया है।

शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। साथ ही अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है। गौतरलब हो कि 24 अप्रैल को 55 वर्षीय ब्रह्मदेव यादव की पीटकर एवं गला दबाकर उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वे अपने पुत्रवधू के भाई रामप्रवेश यादव को बचाने गए थे। इस मामले में मृतक के पुत्र धीरज कुमार के आवेदन पर अजय कुमार, रंजीत कुमार सहित पांच लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News