बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, मामला मनेर के लोदीपुर गंगा नदी के दियारा का है। जहां रात्रि को मनेर पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर हत्या सहित कई मामलों में संलिप्त आरोपी सहित दो लोगों को एक देसी कट्टा समेत बड़ी मात्रा में कारतूस के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस पूरे इलाके में छापेमारी के लिए जुटी रही। 

बताया जाता है कि मनेर पुलिस को सुचना मिली कि लोदीपुर दियारा पर  हत्या समेत कई अन्य मामलों का अभियुक्त सागर यादव अपने गुर्गों के साथ बड़ी मात्रा में हथियार लेकर जुटा हुआ है। सूचना पर मनेर थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत के नेतृत्व में घेराबंदी करते हुए छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान थानाध्यक्ष ने गंगा टोला लोदीपुर के सागर राय और ब्यापुर गांव के हरप्रीत उर्फ ढोड़ा को पकड़ा गया है। अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा व 29 जिंदा कारतूस पकड़ा गया है। सागर राय पर हत्या समेत आधा दर्जन अन्य मामले दर्ज है।

मनेर से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News