बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, विशेष अभियान के तहत नाबालिग सहित 18 अपराधियों को हथियार और नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, विशेष अभियान के तहत नाबालिग सहित 18 अपराधियों को हथियार और नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार

PATNA: बिहार सहित राजधानी पटना में बढ़ते अपराध को लेकर पटना पुलिस काफी सजग नजर आ रही है। पुलिस के द्वारा लगातार विशेष अभियान चला कर इन अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस लगातार कई अपराधियों को पकड़ भी रही है। वहीं इसी कड़ी में पूर्वी एसपी के नेतृत्व में चले अभियान में दर्जन भर से ज्यादा अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, पांच थाना क्षेत्रों में चली इस बड़ी कार्रवाई में विशेष अभियान के तहत पुलिस ने नाबालिग सहित कुल 18 अपराधकर्मी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं पटना में प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के भारी खेप जिसकी बाजारों में कीमत लाखों में आंकी जा रही है। पुलिस ने बरामद किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत लिजेसिल इंजेक्शन को पकड़ा गया है। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया कि पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में नशीले इंजेक्शन को युवाओं को बेचने की सूचना पर कार्रवाई की गई है। जिस दौरान पीरबहोर,कदमकुआं,कंकड़बाग पत्रकार नगर,और बहादुरपुर इलाके से दुकानदारों और एक अपराधकर्मी सहित 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

अजीत करण, रजनीश,ओम प्रकाश, अभिषेक,अमरजीत,ओर सुजीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं 8 हजार 22 बुफरीन इंजेक्शन हॉस्पिटल में उपयोग किए जाने वाले दवा को दवा दुकानदारों के पास से बरामद किया गया है। पूर्वी एसपी ने कहा की पटना पूर्वी नगर के पांच थाना इलाको में विशेष अभियान के तहत कुल 18 अपराधकर्मी जिसमें 5 नाबालिग शामिल है उनको गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, दो देसीकट्टा,चाकू ,मैगजीन, कारतूस, चोरी के बाइक बरामद किया है। फिलहाल पटना में आगे भी अपराधियों पर अभियान जारी है। 

Suggested News