पुलिस की बड़ी कार्रवाई : सात टीन गांजा,एक पिस्‍तौल, व तीन कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

पुलिस की बड़ी कार्रवाई : सात टीन गांजा,एक पिस्‍तौल, व तीन कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

MASAURHI : गुप्‍त सूचना पर एसडीपीओ मसौढ़ी  के आदेश पर थाना पुलिस ने शुक्रवार को अनुमंडल के गुलरियाबीगहा गांव में छापेमारी करते हुए एक मकान के एक कमरे में छुपाकर रखे गए सात टीन गांजा, एक देशी पिस्‍तौल व तीन कारतूस को बारमद किया है। साथ ही इनसब सामग्री के साथ  दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। 

पूरे मामले पर एसडीपीओ मसौढ़ी सोनू कुमार राय ने बताया कि उन्‍हें शुक्रवार को दोपहर गुप्‍त सूचपा मिली थी कि अनुमंडल के एक गांव गुलरियाबीगहा गांव के हरिहर प्रसाद के मकान के एक कमरे में गांजा व हथियार छुपाकर रखा हुआ है। जिसके बाद विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया। इस छापेमारी दल का नेतृत्व एसडीपीओ मसौढ़ी ने थानाध्‍यक्ष रंजीत कुमार रजक को करने का निर्देश दिया जिसके बाद 


त्‍वरित छापेमारी का निर्देश प्राप्त कर थाना अद्यक्ष मसौढ़ी ने उक्त स्थान पर छापेमारी की। मसौढ़ी थानाध्‍यक्ष ने पुलिस बल के साथ गुलरियाबीगहा के हरिहर प्रसाद के घर पर छापेमारी किया और घर के एक कमरे में भूसा में छुपाकर रखे गए बंद बोरी में से 15 किलो के डालडा के सात टीनों में रखे गए गांजा, एक टीन में एक पिस्‍तौल व 0.315 बोर के दो और एक एके-47 के एक कारतूस को बरामद किया है।पुलिस ने मौके से हरिहर प्रसाद व उसके दामाद को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

इधर बरामद गांजा व हथियार के साथ गिरफ्तार हरिहर प्रसाद और उसके दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्योंकि पूरा मामला धनरुआ थाना क्षेत्र का था। इसी वजह से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार लोगों और उनके पास से जप्त समान को एसडीपीओ मसौढ़ी सोनू कुमार राय के द्वारा धनरुआ पुलिस को सौंप दिया गया। जब्त उक्त गांजा की बाजार मूल्य 3 लाख के करीब बताई जाती है।

Find Us on Facebook

Trending News