बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल भेजी गई भोजपुरी एक्ट्रेस का बड़ा आरोप - क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने अभिनेत्री के चेस्ट पर मारा था मुक्का !

जेल भेजी गई भोजपुरी एक्ट्रेस का बड़ा आरोप - क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने अभिनेत्री के चेस्ट पर मारा था मुक्का !

पटना. भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी और सांसद तथा भोजपुरी अभिनेता रवि किशन और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ फिल्मों में दिखी अभिनेत्री सपना गिल ने अब क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मुंबई में बीच सड़क पर हुई सपना गिल और पृथ्वी शॉ के बीच हाथापाई के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपना को हिरासत में लिया है. वहीं उसे 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. अब इस मामले में सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर आरोप लगाया है कि क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने अभिनेत्री के चेस्ट पर मुक्का मारा था.

दरअसल यह पूरा मामला 15 फरवरी 2023 के दिन घटित है. इसमें सेल्फी को लेकर विवाद शुरू हुआ था। जिस होटल में ये घटना हुई उसका क्लब सांताक्रूज के दायरे में आता है। वहां जब मामला हुआ, तो उन लोगों (सपना और उसके दोस्तों) को क्लब से बाहर निकाल दिया गया था। कहा गया कि पृथ्वी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में सपना का उनके साथ विवाद हुआ था. बाद में जब पृथ्वी बाहर आए, तो आरोपियों ने उनकी कार का पीछा किया और उनसे बहस करने लगे। इसके बाद उन लोगों ने धक्का-मुक्की कर मारपीट करते हुए कार के शीशे तोड़ दिए। 

पुलिस के अनुसार शिकायत में लिखवाया गया कि जब मामला ज्यादा बढ़ा, तो आरोपियों ने भीड़ जमा कर शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपए मांगते हुए समझौता करने की मांग की। इस मामले की 15 घंटे बाद पृथ्वी शॉ ने अपने दोस्त के जरिये पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

वहीं सपना गिल ने यह भी दावा किया कि शॉ और उसके दोस्त ने उसे पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करने के लिए कहा, फिर सॉरी बोलकर चले गए थे। पृथ्वी के दोस्त ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि घटना शॉ के साथ सेल्फी खिंचवाने के बाद हुई। हालांकि गिल ने कहा, "मैं उसे नहीं जानती, न ही मैंने उसे कभी देखा है। मैंने कभी उसके साथ सेल्फी के लिए नहीं कहा।" गिल ने इस आरोप का भी खंडन किया कि उसने मामले को निपटाने के लिए 50,000 रुपए मांगे थे।


Suggested News