विधायक हरिभूषण बचौल का बड़ा हमला - जदयू में तीन पावर सेंटर, एक सेंटर पर राज करना चाहते हैं उपेंद्र कुशवाहा

विधायक हरिभूषण बचौल का बड़ा हमला - जदयू में तीन पावर सेंटर, एक सेंटर पर राज करना चाहते हैं उपेंद्र कुशवाहा

PATNA : भाजपा में आंतरिक कलह और पार्टी टूटने की बात कहकर जदयू संसदीय समिति के अध्यक्ष बुरी तरह के घिर गए हैं। भाजपा की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा पर जवाबी हमला किया गया है। जिसमें बिस्फी से विधायक और पार्टी के फायर ब्रांड कहे जाने हरिभूषण ठाकुर बचौल ने उपेन्द्र कुशवाहा को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा में कोई कनफ्लिक्ट नहीं है। भाजपा पर बोलने से पहले उन्हें अपनी पार्टी की हालत को देखना चाहिए। जहां इस वक्त तीन पावर सेंटर चल रहे हैं। खुद उपेंद्र कुशवाहा अपना एक पावर सेंटर बनाना चाह रहे हैं। बिस्फी विधायक ने उक्त बातें उपेंद्र कुशवाहा के उन आरोपों को लेकर कही है, जिसमें उन्होंने भाजपा नेताओं में मतभेद होने की बात कही थी। 

भाजपा एमएलए ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा नेता हैं,  नेता को कुछ ना कुछ बोलना चाहिए इसलिए बयान दे रहे हैं। लेकिन किसकी पार्टी को नुकसान होगा,  वह तो समय बताएगा। बीजेपी देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। इसलिए हमारी पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। 

जातीय जनगणना को लेकर  बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर सभी लोग मिलने गए थे प्रधानमंत्री जातिगत जनगणना का निर्णय लेंगे तो हम लोग उनके साथ हैं।



Find Us on Facebook

Trending News