BIG BREAKING : नालंदा में बैंक का पैसा लूटने की कोशिश, पुलिस की वर्दी में थे अपराधी

BIG BREAKING : नालंदा में बैंक का पैसा लूटने की कोशिश, पुलिस की वर्दी में थे अपराधी

NALANDA : अभी-अभी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बैंक के पैसे को लूटने की अपराधियों द्वारा कोशिश की गई है। हालांकि अपराधी अपनी योजना में सफल नहीं हो सके है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि जिले के लहेही थाना क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक रामचन्द्र शाखा से 56 लाख रुपया लेकर सीएमएस कर्मी एटीएम में डालने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस की वर्दी में आए बाइक सवार अपराधियों ने लूटने की कोशिश की।  

मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान अपराधियों द्वारा कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। एसपी ने बताया कि सीएमएस के कर्मियों द्वारा एटीएमए में रुपए डालने के लिए एचडीएफसी बैंक से करीब 56 लाख रुपए लेकर वाहन में बैठने जा रहे थे । इसी दौरान बदमाशों ने लूट का प्रयास किया । 

वहीं सीएमएस के कर्मियों ने बताया कि जब वे रुपए लेकर गाड़ी में बैठ रहे थे।  इसी बीच पुलिस की वर्दी पहने दो युवक हथियार दिखाकर रुपए का थैला छिनने लगे । इसी दौरान दोनों के बीच हाथापाई होनेलगी।  उसी दौरान पीछे से आ रहे गार्ड को देखकर  बदमाश रुपये छोड़कर हवा में फायरिंग करते हुए बाइक से फरार हो गये ।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News