बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बिहार पुलिस का सिपाही निकला करोड़पति, EOU नौ ठिकानों पर कर रही छापेमारी

 BIG BREAKING : बिहार पुलिस का सिपाही निकला करोड़पति, EOU नौ ठिकानों पर कर रही छापेमारी

PATNA : बिहार पुलिस का एक सिपाही करोड़पति निकला। आर्थिक अपराध इकाई भ्रष्ट सिपाही के 9 ठिकानों पर छापेमारी में जुटी है। आर्थिक अपराध इकाई बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज सिपाही संख्या- 2187 के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

EOU की तरफ से जानकारी दी गई है कि पटना जिला बल का भ्रष्ट सिपाही अपने पद का दुरुपयोग कर स्वयं एवं अपने परिजनों के नाम पर करोड़ों की परिसंपत्ति अर्जित की है। जो उनके लोकसेवक अवधि में प्राप्त आय से काफी अधिक है। सत्यापन के बाद आर्थिक अपराध इकाई ने केस दर्ज किया । इसके बाद 9 विशेष टीमों का गठन किया गया है । सिपाही धीरज के 9 ठिकानों पर छापेमारी आज सुबह से ही रेड किया जा रहा है।

जिन जगहों पर छापेमारी की जा रही है उनमें पटना के महावीर कॉलोनी बेऊर स्थित धीरज का आवास, भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव में पैतृक आवास, अरवल में अरोमा होटल के सामने अवस्थित मकान जो भाई का है। वही आरा शहर में भाई सुरेंद्र सिंह के कृष्णा नगर स्थित चार मंजिला मकान और दूसरा 5 मंजिला मकान। एक और भाई विजेंद्र कुमार विमल के आरा शहर स्थित कृष्णा नगर स्थित पांच मंजिला मकान, एक और भाई श्याम बिहारी सिंह का आरा स्थित मॉल आवासीय मकान, भतीजा धर्मेंद्र कुमार का आरा में आशुतोष ट्रेडर्स नाम की दुकान, एक और भाई सुरेंद्र कुमार सिंह के नारायणपुर आरा अवस्थित छड़ सीमेंट की दुकान एवं आवास शामिल है।



Suggested News