बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : मुजफ्फरपुर के बेला इंडस्ट्रियल एरिया में बॉयलर फटा दर्जन भर लोगों के मारे जाने की आशंका, SSP भी पहुंचे मौके पर

BIG BREAKING : मुजफ्फरपुर के बेला इंडस्ट्रियल एरिया में बॉयलर फटा दर्जन भर लोगों के मारे जाने की आशंका, SSP भी पहुंचे मौके पर

MUZAFFARPUR : बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से सामने आयी है। जहां रविवार सुबह सुबह एक बॉयलर ब्लास्ट की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस ब्लास्ट में 10 से अधिक लोग मारे गए हैं। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया है। वहीं हादसे के बाद राहत बचाव कार्य तेज कर दिया है। मौके पर खुद एसएसपी भी पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश में जुटे हैं। 

घटना मुजफ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र स्थित बेला इंडस्ट्रियल एरिया का है जहां ले सुबह 10:00 बजे के आसपास कुरकुरे फैक्ट्री का बॉयलर फटने की सूचना है आशंका जताई जा रही है कि लगभग एक दर्जन के आसपास मजदूर हताहत हुए हैं फिलहाल जो तस्वीर सामने निकल कर आ रही है वह आपके सामने हैं अभी मुजफ्फरपुर के एसएसपी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और उन्होंने कमान अपने हाथों में ले लिया है। बेला थाना और मिठनपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

5 किमी तक आई आवाज

धमाके की आपकी आवाज इतना जबरदस्त थी कि 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दिया लोगों में भूकंप की आशंका हुई तो लोग घर छोड़कर बाहर निकल पड़े बाहर निकलने के बाद उन्होंने देखा की एक फैक्ट्री से धुआं निकल रहा है और लोगों की चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है खबर लिखे जाने तक लोगों के मरने की आधिकारिक सूचना भी नहीं आई है थोड़ी देर में आधिकारिक सूचना आने पर कितने लोग हैं थS  इसकी पुष्टि की जाएगी ।


Suggested News