पीछे नहीं हटेंगे मुख्यमंत्रीः CM नीतीश फिर BJP से टकराये,कहा- विशेष राज्य की मांग पर हम कायम

पीछे नहीं हटेंगे मुख्यमंत्रीः CM नीतीश फिर BJP से टकराये,कहा- विशेष राज्य की मांग पर हम कायम

पटनाः तेजस्वी यादव ने आज सुबह बाढ़ के मुद्दे पर सीएम नीतीश को पत्र लिखा था। इसके बाद शाम में सीएम नीतीश ने पत्र मिलने की बात को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमें तो कोई पत्र नहीं मिला है,वो पत्र भेजेंगे तब न मिलेगा। वो सिर्फ मीडिया में पत्र लिखते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ को लेकर हमने कितना काम किया है यह कहने वाली बात है। एक-एक काम किया जा रहा है. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हर तरह की मदद कर रहे हैं। केंद्रीय टीम भी आकर मुआयना कर गई है। केंद्र हर राज्यों को आपदा के दौरान मदद करती है। उसके तहत यहां भी मदद मिलता है। वे आज बिहार विधानमंडल में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सीएम नीतीश ने एक बार फिर से दुहराया कि वे विशेष राज्य के दर्जा की मांग से पीछे नहीं हटे हैं।  

अपनी मांग पर कायम सीएम नीतीश 

सीएम नीतीश ने विशेष दर्जा की मांग छोड़ने के सवाल पर कहा कि मंत्री विजेन्द्र यादव ने अपनी बात कही है। उन्होंने कहा था कि बार-बार मांग करते-करते थक गये हैं। इसलिए अब विशेष सहायता की मांग करेंगे। सीएम नीतीश ने कहा कि हमने विशेष राज्य के दर्जे की मांग की थी आगे भी करेंगे। हमने अपनी मांग नहीं छोड़ी है। यानी सीएम नीतीश अपनी मांग पर अड़े हैं। सीएम नीतीश ने कहा कि केंद्र सरकार को इस निर्णय लेना है। विशेष राज्य पर केंद्र ने एक कमिटी भी गठित की थी। लेकिन जो भी निर्णय लेना है वो भारत सरकार को लेना है. हमारी मांग आगे भी जारी रहेगी। 

लेटर लिखेंगे तब न मिलेगा-सीएम 

सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लेटर लिखेंगे तब न पढ़ेंगे? वे लेटर लिखते कहां हैं मीडिया में लिखते हैं। मीडिया के माध्यम से ही हम पढ़ लेते हैं। जाति आधारित जनगणना पर सीएम नीतीश ने कहा कि दिल्ली में तो हमने कह ही दिया है। यहां हम सर्वदलीय बैठक बुलायेंगे। उसके बाद आगे का निर्णय लेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News