Big Breaking : हिन्दू महिलाएं हमारी हरम की हिस्सा थीं,हमारी दास थीं,औकात में रहो, सपा नेता अदनान को ले गयी पुलिस....

Big Breaking : हिन्दू महिलाएं हमारी हरम की हिस्सा थीं,हमारी दास थीं,औकात में रहो, सपा नेता अदनान को ले गयी पुलिस....

AMBEDKARNAGAR : यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के युवा नेता आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। आंबेडकर नगर के टांडा विधानसभा क्षेत्र से जुड़े यूथ विंग के विधानसभा अध्यक्ष अदनान खान हिंदू महिलाओं को लेकर एक आपत्तीजनक टिप्पणी की है। इस टिप्पणी के सामने आने के बाद इलाके में विरोध शुरू हो गया है। वहीं लोगों की नाराजगी को देखते हुए आंबेडकर नगर पुलिस ने सन्दर्भित प्रकरण के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

हिन्दू औरतें हमारी हरम का हिस्सा थी, हमारी दासी थीं

सपा नेता ने हिंदू औरतों को हरम का हिस्सा तथा दासी बताते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि “हिन्दुओं, अपनी औकात में रहो। कल बसखारी में जो भारत-मिलाप में चिल्ला-चिल्ला के उड़ रहे हो लाउडस्पीकर साउंड लगा कर। आने दो अखिलेश भैया को, सब अंदर हो जाएगा। तब योगी घंटी बजाएगा। हिन्दू औरतें हमारी हरम का हिस्सा थीं, हमारी दासी थीं। जानवरों को पूजने वाले जानवर ही रहेंगे। जय समाजवाद। जय अखिलेश यादव ज़िंदाबाद। 22 में बाइसिकिल। मुलायम ज़िंदाबाद।” अपने इस पोस्ट के साथ उसने 70 लोगों को टैग किया है।

अब आईडी हैक होने का करने लगा बहाना

आपत्तीजनक पोस्ट वायरल होने के बाद अब सपा नेता अदनान खान ने इसे लिखे जाने से इनकार किया है। पुलिस को लिखे लेटर में उसने बताया है कि 21-22 अक्टूबर, 2021 को उसकी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी। उसने बताया है कि 22 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे जैसे ही उसे इसका पता चला, उसने पासवर्ड रिसेट कर के इस पोस्ट को डिलीट किया। उसने पुलिस को बताया कि कुछ लोग इस पोस्ट के स्क्रीन शॉट का प्रयोग गलत काम के लिए कर सकते हैं।

कौन है अदनान खान

अदनान खान ने अपने फेसबुक हैंडलपर सपा की लाल टोपी पहने तस्वीरें भी लगा रखी हैं। एक तस्वीर में वो पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ भी दिख रहा है। वो क्षेत्र में अदनान खान ‘अद्दू’ के नाम से जाना जाता है, जो कई दिनों से अखिलेश यादव के संपर्क में रहा है। उसे अक्टूबर 2020 में ‘समाजवादी युवजन सभा’ का टांडा विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष बनाया गया था। जिलाध्यक्ष प्रद्युम्न यादव ‘बब्लू’ ने उसकी नियुक्ति की थी। आंबेडकर नगर क्षेत्र में ही बसखारी प्रखंड आता है, जहाँ का वो रहने वाला है।

Find Us on Facebook

Trending News