BIG BREAKING: बिहार मे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में वृद्धि, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आंकड़ा

BIG BREAKING: बिहार मे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में वृद्धि, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आंकड़ा

PATNA : अभी बड़ी खबर आ रही है की आज यानी सोमवार को बिहार स्वास्थ्य विभाग ने जो आंकड़ा जारी किया है. उसके अनुसार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3 हो गयी है. कोरोना वायरस के अब तक  लिए गए 185 नमूनों की जांच में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 

बिहार में अबतक तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज

बिहार स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी किए गए आंकड़े के अनुसार बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या में एक की वृद्धि हुई है. यानी अब कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बिहार में 3 हो गई है. 

गौरतलब है कि कल ही मुंगेर के रहने वाले सैफ अली की मौत हो गई थी. बताया गया कि मौत के बाद हुए पोस्टमार्टम में यह जानकारी मिली कि सैफ अली कोरोना पॉजिटिव था. हालांकि बताया गया कि वह किडनी पेशेंट था और उसका एक किडनी का इलाज चल रहा था. लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि पिछले 12 मार्च को ही वह कतर से लौटा था. 

सवाल यह है कि कतर से लौटने के बाद सैफ अली कहां कहां गया. वह कहाँ कहाँ इलाजरत रहा. बता दें कि सैफ अली पटना आने से पहले स्थानीय स्तर पर भी अपना इलाज करवाया था. उसके बाद वह बाईपास के एक अस्पताल में फिर पीएमसीएच में अपना इलाज करवाया. स्थिति बिगड़ती देख उसे पटना एम्स रेफर किया गया. जहां पिछले शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. सरकार चिंतित है और जांच में जुटी है. सैफ अली 12 तारीख के आने के बाद कहां कहां गया था. इसकी जांच कर एहतियात बरतने में पहले ही देर हो चुकी है. 

Find Us on Facebook

Trending News