Big Breaking : CM नीतीश में PM बनने की सारी योग्यता, JDU राष्ट्रीय परिषद में पहली बार प्रस्ताव हुआ पास

Big Breaking : CM नीतीश में PM बनने की सारी योग्यता, JDU राष्ट्रीय परिषद में पहली बार प्रस्ताव हुआ पास

Desk. JDU की आज राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई गई थी। प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने पर मुहर लगी। आज के इस महत्वपूर्ण बैठक में कुल 8 प्रस्ताव पेश किए गए जिसे सर्वसम्मति से पास किया गया।

आज की बैठक में जो सबसे महत्वपूर्ण प्रस्ताव पास किया गया उसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया गया। प्रस्ताव में कहा गया की नीतीश कुमार में पीएम पद की सारी योग्यता है। हालांकि वे पीएम पद के दावेदार नहीं हैं।

बैठक के बाद निर्णय की जानकारी देते हुए राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह यह प्रस्ताव दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम पद के दावेदार नहीं हैं। लेकिन उनमें प्रधानमंत्री पद की सारी योग्यता है ।केसी त्यागी ने कहा की इस प्रस्ताव को सर्वसम्मति से राष्ट्रीय परिषद ने पास कर दिया है। त्यागी ने इसके पीछे तर्क दिया कि कंफ्यूजन दूर करने को लेकर यह निर्णय लिया गया है। बार-बार यह खबर आती थी कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। आज की बैठक में यह प्रस्ताव पास कर दिया गया कि नीतीश कुमार ने पीएम पद के सारे गुण हैं। हालांकि वे इसके दावेदार नहीं हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News