बिग ब्रेकिंगः मंत्री मदन सहनी ने दिया इस्तीफा, अधिकारियों की मनमानी से हैं परेशान,कहा- इस सरकार में मंत्रियों का कोई वैल्यू नहीं

बिग ब्रेकिंगः मंत्री मदन सहनी ने दिया इस्तीफा, अधिकारियों की मनमानी से हैं परेशान,कहा- इस सरकार में मंत्रियों का कोई वैल्यू नहीं

PATNA: इस वक्त बिहार की बड़ी खबर बिहार की राजनीति से निकलकर सामने आ रही है। समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफा दे दिया है। मंत्री ने विभागीय अपर मुख्य सचिव पर बड़ा आरोप लगाकर इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भेज दिया है। अब गेंद सीएम नीतीश के पाले में चल गया है। समाज कल्याण मंत्री ने कह दिया है कि अतुल प्रसाद मनमानी करते हैं।

समाज कल्याण मंत्री ने आगे कहा कि हमारे विभाग के अधिकारी की मनमानी चलती है। इस सरकार में मंत्रियों की कोई पूछ नहीं है। मंत्रियों के आदेश का कोई मतलब नहीं है।अधिकारी मंत्री के आदेश की धज्जी उड़ाते हैं। मंत्री इतने भर से नहीं रूके उन्होंने यहां तक कह दिया कि कमजोर तबका के होने की वजह से उन्हें सताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विभाग में लंबे समय से जमे अधिकारियों को हटाना जरूरी हो गया है। हम गंदगी को दूर करना चाहते है लेकिन हमारी कोई सुन नहीं रहा। 


पटना आवास पर बातचीत करते हुए मदन सहनी ने कहा कि समाज कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव अतुल प्रसाद की मनमानी के कारण विभाग चौपट हो गया है। वे चार सालों से जमे हैं पर आजतक क्या किया?  हमारे पास इस्तीफे के अलावा कोई चारा नहीं बचा। लिहाजा हमने मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा भेज दिया. 



Find Us on Facebook

Trending News