बड़ी खबर : अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ट्रंप ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

बड़ी खबर : अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ट्रंप ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Desk : एक बड़ी खबर सामने आई है। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण की शिकार हो गई हैं।  अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है और कहा है कि वो और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। उनका कोरोना वायरस का टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आ गया है। 

 डॉनल्ड ट्रंप ने आज शुक्रवार सुबह किए ट्वीट में लिखा है कि हम दोनों अपना क्वारंटीन पीरियड और रिकवरी प्रोसेस तुरंत शुरू कर रहे हैं और इस संकट काल से एक साथ निकल जाएंगे।

बता दें अमेरिका इस समय कोरोना संक्रमण के केस में सबसे आगे चल रहा है और इस देश में स्थिति कोरोना संक्रमण के मामले में बेहद भयानक हो गई है। 

व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं और इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी उनकी निजी सलाहकार के कोरोना के शिकार होने के बाद उन्होंने और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने भी कोरोना का टेस्ट करवाया। जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

होप हिक्स के साथ ट्रंप ने किया था सफर


कोरोना वायरस पॉजिटिव होने से पहले ट्रंप ने कहा था कि चूंकि उनकी निजी सलाहकार होप हिक्स के कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं लिहाजा वो सेल्फ क्वारंटीन करेंगे। गौरतलब है कि होप हिक्स ने बीते मंगलवार को डॉनल्ड ट्रंप के साथ क्लीवलैंड में होने वाली प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन में सफर किया था.

मास्क का इस्तेमाल नहीं करते थे ट्रंप

बता दें जब कोरोना वायरस का फैलाव होना शुरू हुआ और अमेरिका में स्थिति गंभीर हो रही थी तब भी अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कई समारोहों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में मास्क नहीं पहनते थे। उनका कहना था कि मैं इसकी जरूरत नहीं समझता। हालांकि बाद में उन्होंने मास्क उपयोग करना शुरू कर दिया था।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News