8 वर्षों मे सीसीएल में हुआ बड़ा बदलाव, कर्मियों ने अपनी मेहनत से उत्पादन को कर दिया 200 मिलियन टन : CMD

8 वर्षों मे सीसीएल में हुआ बड़ा बदलाव, कर्मियों ने अपनी मेहनत से उत्पादन को कर दिया 200 मिलियन टन : CMD

RANCHI  : पिछले साढे 8 वर्षों के कार्यकाल में मैंने देखा कि सीसीएल में एक बड़ा बदलाव हुआ है। कई चुनौतियां आई जिसमें कई खदान बंद हुए बावजूद इसके इन साढ़े 8 वर्षों में सीसीएल परिवार के हर एक सदस्य और कर्मियों की मेहनत लगन और एकजुटता दिखाई जो हमारी ताकत बनी, जिस वजह से ccl नए पुराने उत्पादन को लेकर 200 मिलियन टन कोयला के उत्पादन में सफल रहा है। उक्त बातें सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड के सीएमडी गोपाल सिंह ने कही है। 

आज मीडिया से रु-ब-रु होते हुए सीएमडी गोपाल सिंह ने CCL की उपलब्धियां गिनाते हुए आने वाले समय में कई और उपलब्धियों को प्राप्त करने की दिशा में कार्य करने की बात कही।

इस दौरान उन्होंने सरकारी जमीन के बदले पैसा देने मामले पर प्रकाश डालते हुए कहा कि लंबे समय के बाद इस समस्या का समाधान हो सका है जो बड़े हर्ष की बात है। सीसीएल सीएमडी ने सीसीएल की ओर से राज्य और देश के विकास के प्रति विभिन्न योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने कहा कि सीसीएल ऐसा कार्य करना चाहता है जो राज्य के युवा, किसान, ग्रामीण विद्यार्थियों के विकास के हित मे हो।

उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना के इस दौर में ccl की ओर से कोविड-19 से बचाव और इसके लिए अपने योगदान और चिकित्सकों द्वारा किए जा रहे मेहनत और प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यही वो योद्धा है जो मानवता की रक्षा कर रहे हैं।

वही आखिर में उन्होंने धनबाद बीसीसीएल की समस्या चुनौती और अपने प्रस्थान की जानकारी देते हुए सभी से आशीर्वचन लेते हुए शुभकामनाएं दी।

रांची से मो. मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News