बेगूसराय गोलीकांड में हाथ लगा बड़ा सबूत, एफएसएल ने घटनास्थल पर खोज निकाला ऐसा सबूत जिससे पकड़ में आएंगे अपराधी

बेगूसराय गोलीकांड में हाथ लगा बड़ा सबूत, एफएसएल ने घटनास्थल पर खोज निकाला ऐसा सबूत जिससे पकड़ में आएंगे अपराधी

पटना. बेगूसराय गोलीकांड में जांच दल को बड़ा सबूत हाथ लगा है. पुलिस की टीम भले घटना के 44 घंटे बाद तक कोई सबूत नहीं जुटा पाई हो लेकिन एफएसएल को बड़ी सफलता मिली है. गुरुवार को पटना से बेगूसराय पहुंची विधि विज्ञान प्रयोगशाला की तीन सदस्यीय टीम को घटनास्थल पर गोलीकांड में प्रयुक्त एक खोखा मिला है. कहा जा रहा है कि यह वही खोखा है जिस कारतूस को राहगीर को मारा गया था. एफएसएल की टीम ने बेगूसराय के बछवाड़ा में उस जगह का दौरा किया जहाँ पहले शख्स को गोली मारी गई थी. उसी जगह पर सड़क किनारे पर जांच दल को एक खोखा गिरा मिला. 

दरअसल, घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीमों के अलावा वैज्ञानिक अनुसंधान भी जारी है. इसी के तहत एफएसएल की टीम बेगूसराय पहुंची है. जिन चार जगहों पर लोगों को गोली मारी गई उस जगह की छानबीन की जा रही है. साथ ही उन सबूतों को जुटाया जा रहा है जिससे अपराधियों तक पहुंचा जा सके. जहाँ पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर दो लोगों की तस्वीर जारी की थी. वहीं अब एफएसएल ने अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए खोखा बरामद किया है. 

हालांकि घटना के करीब 48 घंटे होने को हैं लेकिन अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है. पुलिस किसी अपराधी या गिरोह को लेकर कुछ भी नहीं कह रही है. घटना का कारण दहशत फैलाना था या फिर किसी ने जानबूझकर ऐसा कराया इसे लेकर भी पुलिस ने चुप्पी साध रखी है. इस बीच 7 पुलिस वालों को निलंबित किया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News