बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के मंत्री के घर में हुआ बड़ा खेला ... महेश्वर हजारी के बेटे ने थामा कांग्रेस का हाथ, समस्तीपुर में NDA को देंगे झटका

सीएम नीतीश के मंत्री के घर में हुआ बड़ा खेला ... महेश्वर हजारी के बेटे ने थामा कांग्रेस का हाथ, समस्तीपुर में NDA को देंगे झटका

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल सदस्य महेश्वर हजारी के बेटे ने शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होकर नई सियासी पारी शुरू की. महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी को लेकर कहा जा रहा है कि वे लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी तैयारी में हैं. कहा जा रहा है कि सन्नी हजारी ने कांग्रेस की सदस्यता अपने पिता की मनाही के बाद ली है. यानी महेश्वर हजारी को बेटे का कांग्रेस में जाना पसंद नहीं था लेकिन सन्नी ने कांग्रेस ज्वाइन किया. कांग्रेस में शामिल होने के बाद सन्नी हजारी ने कहा कि पिता की नाराजगी के बावजूद उन्होंने जॉइन किया हिया. कॉंग्रेस पार्टी अगर भरोसा जताती है तो पार्टी को समस्तीपुर से जीत दिलाने का काम करेंगे.

लोकसभा चुनाव के पहले यह समस्तीपुर में कांग्रेस के लिए बड़ी मजबूती के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं एनडीए में पिता-पुत्र के बीच फूट भी उजागर हुई है जिसमें सीएम नीतीश के खास मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे ने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है. समस्तीपुर संसदीय सीट इस बार कांग्रेस के खाते में हैं. महागठबंधन प्रत्याशी के तौर पर अब कांग्रेस किसे उम्मीदवार बनाएगी यह बड़ा सवाल बना हुआ है. फ़िलहाल कई नामों की चर्चा चल रही है. इस बीच सन्नी का कांग्रेस में शामिल होना एक बड़ा सियासी संकेत है. 

समस्तीपुर से एनडीए प्रत्याशी के तौर पर लोजपा (रामविलास) के टिकट पर संभावी चौधरी उम्मीदवार हैं. शाम्भवी बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी है. ऐसे में पिता अशोक चौधरी जदयू नेता हैं तो बेटी ने चिराग पासवान की पार्टी का दामन थाम लिया. अब कुछ इसी तर्ज पर जदयू के महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. माना जा रहा है कि समस्तीपुर में कांग्रेस से लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर सन्नी की कोई बड़ी डील हुई है. 

Suggested News