बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की राजनीति में होने जा रहा है बड़ा खेल : सुबह-सुबह सीएम से मिलकर लालू प्रसाद से मिलने पहुंच गए ललन सिंह

बिहार की राजनीति में होने जा रहा है बड़ा खेल : सुबह-सुबह सीएम से मिलकर लालू प्रसाद से मिलने पहुंच गए ललन सिंह

PATNA : बिहार की राजनीति में बड़े खेल की तैयारी शुरू हो गई है। जिसकी बिसात राबड़ी आवास में बिछाई जा रही है। जहां आज सुबह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि ललन सिंह ने लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से मुलाकात की है। बताया जा रहा है लालू प्रसाद से मिलने जाने से पहले ललन सिंह सीएम हाउस भी गए थे। जहां से सीधे वह लालू प्रसाद से घर चले गए। ऐसे में बिहार की राजनीति को लेकर कुछ नया होने की चर्चा शुरू हो गई है।

बता दें कि इससे पहले भी ललन सिंह पिछले सप्ताह लालू प्रसाद से मिलने के लिए पहुंचे थे। लेकिन लालू प्रसाद का पूरा परिवार लैंड फॉर जॉब स्कैम की पेशी के लिए नई दिल्ली गया हुआ था। जिसके कारण ललन सिंह को वापस लौटना पड़ा था। ऐसे में आज फिर से ललन सिंह राबड़ी आवास से मिलने पहुंचे हैं।

सीएम का संदेश लेकर गए ललन सिंह

माना जा रहा है कि आनेवाले लोकसभा चुनाव में सीटों का बंटवारा कैसे होगा, इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार का संदेश लेकर ललन सिंह लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे हैं। इस दौरान चुनाव में किन मुद्दों को लेकर सरकार जनता के बीच जाएगी, इसको लेकर भी दोनों पार्टियों के बीच चर्चा होगी। 

जातीय गणना पर चर्चा संभव

बता दें बिहार में जातीय गणना के आंकड़े सामने आने के बाद से बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। जदयू और राजद इसे राष्ट्रीय स्तर का मुद्दा बनाना चाहते हैं। 

Suggested News