ट्रांसफर पोस्टिंग में बड़े पैमाने पर पैसे के खेल, विधायक ज्ञानू को मिला बीजेपी के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह का समर्थन

ट्रांसफर पोस्टिंग में बड़े पैमाने पर पैसे के खेल, विधायक ज्ञानू को मिला बीजेपी के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह का समर्थन

PATNA : बिहार में अफसरशाही और ट्रांसफर पोस्टिंग विवाद नीतीश सरकार के लिए परेशानी का सबब बन गई है। जहां समाज कल्याण मंत्री अफसरशाही का आरोप लगाकर अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। वहीं भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने यह आरोप लगाया कि यहां ट्रांसफर पोस्टिंग में पैसों का बड़ा खेल चल रहा है। अब ज्ञानू को एक और बड़े नेता का समर्थन मिल गया है। ज्ञानू की बातों का समर्थन करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह ने साफ कर दिया है कि वह इन आरोपों से पूरी तरह से सहमत हैं। 

भाजपा के पूर्व एमएलसी रहे कृष्ण कुमार सिंह ने कहा बिहार, बाढ़ से भाजपा के  विधायक, श्री ज्ञानु  जी  के बिहार के मंत्रीयों के बारे राय से सहमत हैं! हालांकि उन्होंने ज्ञानू के उन बातों को लेकर कुछ नहीं कहा, जिसमें ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने कहा कि सभी भाजपा मंत्री इसमें शामिल हैं।

बता दें कि तीन दिन पहले भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने यह कहकर बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया था कि यहां बड़े पैमाने पर ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर मंत्रियों द्वारा पैसों की उगाही की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया था कि इनमें भाजपा कोटे के तमाम मंत्री शामिल हैं। जबकि जदयू के मंत्री सीएम के डर के कारण ऐसा करने से बच रहे हैं। ज्ञानू के इन आरोपों के बाद जहां विपक्ष को बैठे बिठाए एक नया मुद्दा मिल गया था, वहीं सरकार को इसके बाद अपने बचाव में उतरना पड़ गया।

Find Us on Facebook

Trending News