बड़ी खबरः मंत्री मदन सहनी इस्तीफा देने जायेंगे CM हाऊस, मिल गया टाईम

बड़ी खबरः मंत्री मदन सहनी इस्तीफा देने जायेंगे CM हाऊस, मिल गया टाईम

PATNA: अफसरशाही पर बगावत का बिगूल फुंकने वाले समाज कल्याण मंत्री सीएम नीतीश से मुलाकात करने आज शाम सीएम हाऊस जायेंगे। वे मुख्यमंत्री से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। मदन सहनी आज ही वापस पटना लौटे हैं। इसके बाद उन्होंने सीएम नीतीश से मुलाकात का समय मांगा। सीएम हाऊस की तरफ से मुलाकात का समय मिल गया है। वे कुछ देर बाद मुख्यमंत्री आवास जाकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। 

मदन सहनी इस्तीफा देने जा रहे CM हाऊस

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफा का पत्र तैयार करा लिया है । वे सीएम नीतीश से मुलाकात कर पद छोड़ने का पत्र सौंप देंगे। अब मुख्यमंत्री पर निर्भर है कि वे समाज कल्याण मंत्री का इस्तीफा स्वीकार करते हैं या नहीं। 

1 जुलाई को इस्तीफे का किया था ऐलान

बता दें कि समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने 1 जुलाई को प्रेस कांफ्रेंस कर विभाग में व्याप्त अफसरशाही पर कड़ा प्रहार किया था। उन्होंने कहा कि अफसरशाही की वजह से मंत्रियों का कोई वजूद नहीं रह गया है। इस शासनकाल में अफसरशाही हावी है और मंत्रियों की कोई पूछ नहीं। ऐसे में मंत्री पद पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। वे मुख्यमंत्री से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। मदन सहनी ने यह बयान देकर बिहार के राजनीतिक गलियारे में हंगामा मचा दिया था। विपक्ष को बैठे-बिठाये एक बड़ा मुद्दा मिल गया । बिहार में अफसरशाही को लेकर विपक्ष ने सीएम नीतीश को घेरा है। 



Find Us on Facebook

Trending News