बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG NEWS: तो क्या तीन साल बाद बीजेपी में फिर वापसी करेंगे बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ! कम से कम ट्विट से तो मिल रहा है यही संदेश, लोकसभा चुनाव में मिली थी हार

BIG NEWS: तो क्या तीन साल बाद बीजेपी में फिर वापसी करेंगे बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ! कम से कम ट्विट से तो मिल रहा है यही संदेश, लोकसभा चुनाव में मिली थी हार

पटना: कभी बीजेपी के शीर्ष नेताओं में शुमार रहे फायरब्रांड नेता और फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा क्या फिर से बीजेपी में वापसी करेंगे? कम से कम रविवार को उनके द्वारा किये गये ट्विट को देखकर तो यही लग रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा का मूड बदल रहा है। दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा ट्विट किया है कि इससे इस बात को बल मिल गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा आने वाले दिनों में बीजेपी में वापसी कर सकते हैं। रविवार को शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दुखी लोगों के नये वैरिएंट की जानकारी दी, जिसके बाद वह चर्चा में आ गये। दरअसल उन्‍होंने ट्वीट किया,  दुनिया में चार तरह के दुखी लोग होते हैं। इनमें से एक नया वेरिएंट है बिना बात मोदी से दुखी रहने वाला वेरिएंट।

2019 में छोड़ दिये थे बीजेपी

पटना साहिब से दो बार सांसद रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने 2019 में लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। वे काफी लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए थे तथा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में उन्हें जगह नहीं मिली थी। इसके बाद से वह पीएम मोदी की खुलेआम आलोचना करते रहते थे।

चुनाव में मिली थी हार

भाजपा से नाता तोडने के बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था जिसके बाद कांग्रेस ने उनको पटना साहिब से प्रत्याशी भी बनाया था लेकिन तब वह भाजपा के कद्दावर नेता में शुमार रविशंकर प्रसाद से हार गये थे। इस हार के बाद से ही शत्रुघ्न सिन्हा एक तरह से नेपथ्य में चले गये थे। अब उनके द्वारा किये गये ट्विट ने एक साथ कई संदेश को जन्म दे दिया है।

Suggested News