बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड में बड़ा सियासी ड्रामा ! ईडी ने शुरू की पूछताछ तो सीएम हेमंत सोरेन ने एससी-एसटी थाने में दर्ज कराई FIR, गृह सचिव को हटाया

झारखंड में बड़ा सियासी ड्रामा ! ईडी ने शुरू की पूछताछ तो सीएम हेमंत सोरेन ने एससी-एसटी थाने में दर्ज कराई FIR, गृह सचिव को हटाया

रांची. झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन की ओर से ईडी अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की शिकायत भेजी गई है. रांची पुलिस के अनुसार रांची के धुर्वा थाने में शिकायत मिली है. ईडी के अधिकारियों के खिलाफ सीएम ने यह एफआईआर एससी-एसटी थाने में दर्ज कराई है. हेमंत सोरेन ने ED अधिकारियों पर दिल्ली से लेकर रांची तक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक जेएमएम की ओर से एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है। फिलहाल ईडी की टीम जमीन घोटाले में हेमंत सोरेन से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक झारखंड मुक्ति मोर्चा की तरफ से एससीएसटी थाने में दी गई शिकायत में यह आरोप लगाया गया कि सीएम हेमन्त सोरेन को प्रताड़ित किया जा रहा है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

कथित भूमि घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के अधिकारियों ने बुधवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से यहां उनके आवास पर एक पखवाड़े से भी कम समय में दूसरी बार पूछताछ शुरू की. इस बीच एक और बड़े घटनाक्रम में झारखंड के गृह सचिव को भी हटा दिया गया है. 

Suggested News