बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'नीतीश' के खास मंत्री का बड़ा खुलासा, विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा....पता चला गया है, सब पर कार्रवाई होगी

'नीतीश' के खास मंत्री का बड़ा खुलासा, विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा....पता चला गया है, सब पर कार्रवाई होगी

पटना. जदयू विधायकों को तोड़ने के लिए विरोधी दलों द्वारा खेला करने की खबरों के बीच अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने गुरुवार को दावा किया कि विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा हैं. साथ ही जो लोग इधर-उधर करने में लगे हैं उनकी पहचान हो गई है. ऐसे सभी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसी चर्चा है कि जदयू के करीब एक दर्जन विधायकों को तोड़ने की कवायद चल रही है. कई विधायकों के फोन बंद होने या रीचेबल नहीं होने की भी खबरें चल रही हैं. इसी को लेकर अब श्रवण कुमार ने पूरे मामले में सफाई दी है. एक ओर उन्होंने विरोधी दलों को घेरा है तो दूसरी ओर ऐसे विधायकों को चेतावनी भी दी है कि जो कुछ खेला करने की सोच रहे हैं. 

दाहिने-बाएं नहीं देखते जदयू MLA : हालांकि श्रवण कुमार ने अपने दल जदयू के किसी विधायक के टूटने की खबर को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि जदयू का विधायक हमेशा ही सीएम नीतीश के साथ खड़ा है. जदयू का कोई भी एमएलए दाहिने-बाएं नहीं देखता. जदयू के सभी विधायक चट्टानी एकता के  साथ नीतीश कुमार के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हमारे विधायक न टूटते हैं और ना ही झुकते है. श्रवण ने कथित आरोप लगाया कि मीडिया के एक वर्ग द्वारा इस प्रकार की बेबुनियाद खबरें चलाई जा रही हैं. जदयू के विधायकों के टूटने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. 

11 फरवरी को बैठक : जदयू के विधायकों की 11 फरवरी को होने वाली बैठक पर उन्होंने कहा कि सभी विधायक उस दिन मौजूद रहेंगे. मंत्री विजय चौधरी के आवास पर 11 फरवरी को बैठक होगी. बैठक में सभी विधायक मौजूद रहेंगे. श्रवण ने कहा कि नीतीश कुमार के हर निर्णय के साथ पार्टी के नेता खड़े हैं. विधायकों को प्रलोभन देने वालों की पहचान भी की गई है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Suggested News