बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में भाजपा का झंडा जलाने के मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार, उगले राज

बेगूसराय में भाजपा का झंडा जलाने के मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार, उगले राज

BEGUSARAI: बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की समाप्ति के बाद कथित तौर पर विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता द्वारा पीएम मोदी के पोस्टर और बीजेपी का झंडा जलाने के मामले में पुलिस ने देर रात एक नाबालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल गांव निवासी अशोक यादव के पुत्र सचिन कुमार और ललन यादव के नाबालिक पुत्र छोटू कुमार को बीजेपी का झंडा और पोस्ट फारने और जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

दरअसल, बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 02 मार्च को रैली थी। रैली के समाप्ति के बाद विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम मोदी के पोस्टर और बीजेपी का झंडा जलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दो-तीन युवकों द्वारा भाजपा का झंडा और प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर बनाए गए बैनर को हाथ में लेकर पहले डंडे से फाड़ा गया और फिर उसे जलाया जा रहा है। इस मामले पर सासंद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने मुफस्सिल थाना में एक आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी। घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष मुफस्सिल फैसल अहमद अंसारी ने बताया कि दो लड़कों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजा गया है।

थाने को दिये गये आवेदन में सांसद प्रतिनिधि ने कहा है कि दो मार्च की रात सूचना मिली कि एसएच-55 किनाने कंकौल विद्यालय के समीप राजद समर्थित आपराधिक तत्व व गुंडे एकत्रित होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की तस्वीर पर तेज हथियार छुरे से वार कर कभी कंकौल कभी अहलहीं रे बोल रहे थे।

मालूम हो कि, बेगूसराय के मुफस्सिल थाना के कंकौल गांव में शनिवार की रात असामाजिक तत्वों ने भाजपा के बैनर में छपे सांसद गिरिराज सिंह के फोटो में आरपार छुरा भोंककर अपने गुस्से का इजहार किया। इसके अलावा भाजपा के झंडे को भी आग के हवाले कर दिया। दोनों ही मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। इस मामले को लेकर सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र अमर ने थाने में असामाजिक तत्वों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाबालिग सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।  

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News