राजद के बड़े नेता व पूर्व प्रखंड प्रमुख की दिनदहाड़े हुई हत्या, अपराधियों का तांडव शुरू, इलाके में मचा हड़कंप

राजद के बड़े नेता व पूर्व प्रखंड प्रमुख की दिनदहाड़े हुई हत्या, अपराधियों का तांडव शुरू, इलाके में मचा हड़कंप

SASARAM : बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है लगातार हत्या की घटना हो रही हैं। अपराधियों का तांड़व बढ़ चढ़कर बोल रहा है। पिछले 24 घंटे में पटना में पीडीएस डीलर की हत्या, औरंगाबाद में सीआरपीएएप जवान की हत्या के बाद अब रोहतास जिले में भी एक हत्या की घटना सामने आई है। जहां राजद के बड़े नेता और करगहर के पूर्व प्रखंड प्रमुख और वर्तमान पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।  हत्या की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है

करगहर प्रखंड की है घटना जानकारी के अनुसार हत्यारों की गोली के शिकार पूर्व प्रखंड प्रमुख व अध्यक्ष का नाम विजेंद्र सिंह यादव है। वह फिलहाल करगहर के पैक्स अध्यक्ष भी थे। घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार राजद नेता अपने खेत की तरफ जा रहे थे। इस दौरान थाना क्षेत्र के दूला बाबा के पास दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं थोड़ी देर के बाद करगहर थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची तथा छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। 

इस दौरान करगहर थाना की पुलिस के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने धक्का- मुक्की तथा पिटाई की. जिसमें सिपाही चंदन कुमार चोट भी लगी है. वही एक राहगीर की भी जमकर पिटाई कर दी गई. घायल पुलिसकर्मी तथा अन्य को इलाज के लिए करगहर के PHC में भर्ती कराया गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने करगहर बाजार को बंद करा दिया है तथा सासाराम- चौसा पथ को करगहर थाना के पास जाम कर दिया है। मौके पर आसपास के विभिन्न थाना की पुलिस के अलावे सासाराम सदर के डीएसपी संतोष कुमार राय भी दल-बल के साथ पहुंचे हैं एवं लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. घटना के पीछे कहीं न कहीं पुरानी रंजिश बताई जाती है। बता दें कि दो साल पूर्व भी विजेंद्र यादव पर अपराधियों ने फायरिंग की थी।

REPORTED BY RANJAN SINGH

Find Us on Facebook

Trending News