बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बड़ा सड़क हादसा, बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा, दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बिहार में बड़ा सड़क हादसा, बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा, दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम


भागलपुर. एक भीषण सड़क हादसे में सोमवार को भागलपुर में विक्रमशिला सेतु पर बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार युवक-युवती को कुचल दिया। ममेरे भाई के साथ परीक्षा देने के लिए नवगछिया से भागलपुर आकर लौट रही बहन भी हादसे में घटना स्थल पर ही मौत हो गई। युवती की पहचान रंगरा थाना क्षेत्र के अखिलेश पंडित की 22 वर्षीय पुत्री मधु कुमारी के रूप में हुई है, जबकि युवक की पहचान उसी थाना क्षेत्र के सधुआ निवासी ब्रजेश कुमार के रूप में की गई है। 

घटना के बाद देखते ही देखते विक्रमशिला सेतु के दोनों तरफ जाम लग गया। घटना करीब 11 बजे हुई जिसके बाद जीरो माइल से लेकर नवगछिया के पूरे रास्ते पर जाम का असर है। जाम के कारण परिजनों को पहुंचने में भी हुई परेशानी युवती के पास नवगछिया के पता का पेपर होने के कारण तत्काल पुलिस ने पहले उसके घर पर सूचना दी। 

युवती के पास मिले एडमिट कार्ड से जानकारी मिली कि वह भागलपुर में बरारी औद्योगिक क्षेत्र में एसएससी की परीक्षा देकर लौट रही थी। मधु कुमारी के परिजनों को सूचना के लिए उसके पास मिले आधार कार्ड से घर वालों को खबर पहुंचाने का प्रयास किया गया। तब जाकर साफ हुआ कि वह अपने ममेरे भाई के साथ परीक्षा देकर लौट रही थी। दोनों घरों में कोहराम मच गया है। परिजन भी जाम के कारण किसी तरह पहुंच सके हैं। मायागंज स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाश भेजी गई है।


Suggested News