बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूटकांड में बड़ा खुलासा, लखीसराय पुलिस की गिरफ्त में आए 5 बदमाश, हथियार और गोली बरामद

लूटकांड में बड़ा खुलासा, लखीसराय पुलिस की गिरफ्त में आए 5 बदमाश, हथियार और गोली बरामद

लखीसराय. जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के दरौख मोड़ बड़ा पुल के पास बिजली विभाग में कार्यरत 2 लोगों  6 अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर मारपीट कर लूट मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. इस लूटकांड में 2 मोटरसाईकिल और मोबाईल लूट लिया गया था। घटना की सूचना मिलते ही बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार द्वारा अपराधियों के भागने की दिशा में खुटहा तक उनका पीछा किया गया। लेकिन वे भागने में सफल रहे। 

घटना के बाद विशेष अनुसंधान दल द्वारा मानवीय एवं आसूचना एक तकनीकि साक्ष्य के आधार पर पिपरिया थाना अन्तर्गत वलीपुर से घटना में शामिल 05 अपराधकर्मियों को इस घटना में लूटी गयी मोटरसाईकिल के अतिरिक्त लखीसराय एवं शेखपुरा जिला अन्तर्गत लूट एवं डकैती की घटना में लूटी गयी मोटरसाईकिल एवं अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुकतों की पहचान सतोष कुमार, सोनू कुमार, विकाश कुमार, निलेश कुमार और धमेन्द्र कुमार के रूप में हुई है. सभी आरोपी वलीपुर थाना पिपरिया जिला लखीसराय के रहने वाले हैं. आरोपियों के पास से 1  देशी कटटा, जिन्दा कारतूस, मोबाईल, और तीन बाइक बरामद हुए हैं. आरोपियों के खिलाफ कई थानों में आधा दर्जन से ज्यादा थाना में आपराधिक मामला दर्ज हैं. 




Suggested News