Bigg Boss 14: जेनिफर विंगेट ने ठुकरा दिया बिग बॉस का ऑफर, मैनेजर ने दी जानकारी

Bigg Boss 14: जेनिफर विंगेट ने ठुकरा दिया बिग बॉस का ऑफर, मैनेजर ने दी जानकारी

DESK : टेलीविजन का सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों फिर से सुर्ख़ियों में है. बिग बॉस सीजन 14 अपने कंटेस्टेंट को लेकर खूब चर्चा है. कोरोना काल के बीच इस बार बिग बॉस काफी दिलचस्प होने वाला है. हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज़ हो चूका है. फिलहाल अब तक शो के रिलीज़ डेट को डिसक्लोज नहीं किया गया है. इसी बीच अब खबर आ रही है कि जेनिफर विंगेट ने इस शो को ठुकरा दिया है. आपको बता दें कि सलमान खान ने खुद जेनिफर विंगेट को इस शो के लिए ऑफर दिया था.   

ऐसी ख़बरें आ रही थी कि जेनिफर को इस शो के लिए हर हफ्ते 3 करोड़ दिए जा रहे हैं. हालांकि जेनिफर के मैनेजर का कहना है कि वे इस शो में नहीं जा रही हैं. इस बात की जानकारी 'बिग बॉस' के घर की हर छोटी से बड़ी जनकारी देने के लिए मशहूर ट्विटर हैंडल 'द खबरी' ने इस बात को कन्फर्म किया है कि जेनिफर इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं.  वहीं  'द खबरी' ने ये भी बताया कि एक्टर श‍िविन नारंग ने शो के लिए हां कह दिया है.  श‍िविन नारंग को हाल ही फेमस शो ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 10’में देखा गया था.      

शो में कंटेस्टेंट के रूप में निया शर्मा, रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर समेत कई नाम सामने आ रहे है. इससे पहले जेनिफर का भी नाम सामने आया था लेकिन जेनिफर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. अब तक किसी भी नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. 


Find Us on Facebook

Trending News