सबसे बड़ी डील! रिलीज से पहले मुनाफे में आ गई राजामौली की RRR, इतने करोड़ में बिके सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स

सबसे बड़ी डील! रिलीज से पहले मुनाफे में आ गई राजामौली की RRR, इतने करोड़ में बिके सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स

DESK : बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्म बनानेवाले निर्देशक एसएस राजमौली की आनेवाली फिल्म आरआरआर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म जो टीजर जारी किए गए है, उसके बाद से यह उत्सुकता और बढ़ गई है। पहली बार फिल्म में अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे सितारे एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की योजना है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म नें बड़ा मुनाफा कमा लिया है। बताया जा रहा है फिल्म के डिजिटल और सेटेलाइट राइट्स को बेच दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार जो बात सामने आई है, उसके अनुसार फिल्म के राइट्स अब तक के सबसे महंगी कीमत पर बिकी है। 

आरआरआर के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की डील पक्की कर ली है। खबरों की माने तो फिल्म के केवल हिन्दी के ही थियेट्रिकल रिलीज राइट्स 140 करोड़ में बिके हैं। बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपये में बेचा दिया है। सलमान खान की राधे के बाद जी ग्रुप के लिए यह बड़ी डील मानी जा रही है। हालांकि राइट्स को लेकर किसी भी खबर पर मेकर्स ने आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है।  इस फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी कई फेमस स्टार्स फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

दशहरे पर होगी रिलीज

आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News