बिहार चुनाव में सोनू सूद की एंट्री... कहा वोटिंग के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग़ से लगाना ...

बिहार चुनाव में सोनू सूद की एंट्री... कहा वोटिंग के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग़ से लगाना ...

पटना : बिहार में पहले चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच फिल्‍म स्‍टॉर और सोशल एक्टिविस्‍ट सोनू सूद ने लोगों से सोच समझकर मतदान की अपील की है। इसके साथ ही सोनू सूद ने बिहार से पलायन का मुद्दा भी उठाया है। सोनू ने कहा कि जिस दिन बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्‍यों में नहीं जाना पड़ेगा उस दिन देश की जीत होगी।

अपने ट्वीटर हैंडल पर सोनू सूद ने लिखा- जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग़ से लगाना Folded hands।

गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोरोना लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों की बड़ी मदद की थी। महानगरों में फंसे प्रवासी मजदूरों को अपने घर भिजवाने से लेकर उन्‍हें रोजगार उपलब्‍ध कराने तक में सूद ने बढ़चढ़कर अपनी भूमिका निभाई थी। अब ऐन चुनाव के दिन उन्‍होंने बिहार के लोगों से सोच समझकर मतदान की अपील की है। इसके साथ ही पलायन और बिहार की बदहाली का मुद्दा भी उठाया है। 

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान जारी है। सुबह सात बजे ही लोग मतदान केंद्रों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कतार में खड़े नजर आ रहे। बता दें कि पहले चरण में 952 पुरुष व 114 महिलाओं समेत कुल 1066 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इनमें आठ मंत्री भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। पहले चरण के चुनाव को लेकर राज्य में 31,371 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इस चरण में 2,14,84,787 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। पहले चरण के मतदान में 4,45,628 नए वोटर अपना वोट डालेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News