बिहार: कानून व्यवस्था की खुलेआम उड़ीं धज्जियां, औरंगाबाद में JDU नेता की पीट-पीटकर हत्या

बिहार: कानून व्यवस्था की खुलेआम उड़ीं धज्जियां, औरंगाबाद में JDU नेता की पीट-पीटकर हत्या

बिहार में एक बार फिर अपराधी बेलगाम हुए हैं और कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं. ताजा मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का है, जहां सत्तधारी जेडीयू के ही एक नेता की अपराधियों ने उसी के गांव में पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना गुरुवार सुबह साढ़े पांच बजे की है, जब अपराधियों ने पहले जेडीयू नेता को लाठी-ठंडों से जमकर पीटा और फिर जमकर सड़क पर दौड़ाया. 

सड़क पर दौड़ाने के बाद अपराधियों ने गाड़ी से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. जेडीयू नेता की पहचान पार्टी के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पंचायत सदस्य बैजनाथ चंद्रवंशी के तौर पर हुई है. हैरानी की बात की है, जिस जगह पर ये घटना हुई है वहां से पुलिस थाना महज 500 गज की दूरी पर है. घटना के बाद जेडीयू नेता के परिवार और गांववालों ने नेशनल हाइवे 2 को को जामकर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववालों को भगाते हुए नेशनल हाइवे को खुलवाया. पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है. वहीं जेडीयू के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि हत्या में शामिल अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा. इस घटना ने एक बार फिर नीतीश सरकार और पुलिस की पोल खोलकर रख दी है. जब सत्ताधारी पार्टी के नेता ही सुरक्षित नहीं, तो राज्य के आम लोग कितने सुरक्षित होंगे.

Find Us on Facebook

Trending News