बकरीद और सोमवारी को लेकर बिहार पुलिस सख्त, सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वालों की खैर नहीं

बकरीद और सोमवारी को लेकर बिहार पुलिस सख्त, सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वालों की खैर नहीं

PATNA: बकरीद और सावन के आखिरी सोमवार एक साथ पड़ने को लेकर बिहार पुलिस ने खास सुरक्षा इंतजाम किए हैं।बकरीद और सोमवारी को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय काफी सख्त है।किसी भी तरह की गड़बड़ी खास कर सामाजिक सद्भावना को बिगाड़ने वालों की अब खैर नहीं है। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  बिहार पुलिस मुख्यालय इसके लिए सभी जिलों में टीम बनाकर काम कर रही है।

इओयू के एडीजी जेएस गंगवार ने बताया कि बकरीद और श्रावण मास की अंतिम सोमवारी को लेकर तैयारियां पूर्ण कर लिया गया है।साइबर अपराध पर भी मुख्यालय पैनी नजर बनाए हुए है।लिहाजा सभी जिलों में सीसीएसइमयु की टीम काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि सभी जिलों के टीम को जिले के एसपी मोनिटरिंग कर रहें हैं। इस टीम में एक इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एसआई और एएसआई को रखा गया है।सभी लोग सोशल मीडिया पर पैनी नजर रख रहें हैं।अगर जो भी सोशल मीडिया में सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ने जैसा किसी तरह का पोस्ट कोई भी डालेंगे या गलत अफवाह फैलाएंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

जेएस गंगवार ने कहा कि कानून किसी को हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है।इसलिए सोशल मीडिया पर बने लोगों से मेरा कहना है कि किसी तरह का भड़काऊ पोस्ट ना करें। सामाजिक सद्भाव बनाए रखें। 


Find Us on Facebook

Trending News