बिहार विधानसभा उपचुनाव की घोषणा, राजद ने दोनों सीट जीतने का किया दावा, सीएम नीतीश को दी ये बड़ी चुनौती

बिहार विधानसभा उपचुनाव की घोषणा, राजद ने दोनों सीट जीतने का किया दावा, सीएम नीतीश को दी ये बड़ी चुनौती

पटना. बिहार में विधानसभा उपचुनाव की तिथि की घोषणा हो गयी है. 30 अक्टूबर को प्रदेश के दो विधानसभा में उपचुनाव होगा. इस बीच उपचुनाव को लेकर राजद का पहला बयान आया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने एनडीए गठबंधन को उपचुनाव चुनाव जीतने की खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि राजद कभी उपचुनाव हारी नहीं है और 30 अक्टूबर को होने वाले दोनों उपचुनाव में भी महागठबंधन की जीत होगी.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जहां एक तरफ विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीट जीतने का दावा किया, वहीं चुनाव मे हार के बाद सीएम नीतीश से इस्तीफा की भी मांग कर दी. उन्होंने कहा कि हमारे नेता जनता के बीच है और जनता अपना नेतृत्व मनती है. साथ ही राजद प्रवक्ता ने सीएम नीतीश पर निशान साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार से अब बिहार नहीं चलने वाला है, वे बिल्कूल थक चुके हैं.

वहीं इस दौरान मृत्युंजय तिवारी ने जदयू और नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार को विशेष राज्य का दर्ज नही दिलवा पाया. नीतीश कुमार पूर तरह से थक गये हैं. अब जदयू के अस्तित्व का ही खतरा है. साथ ही उन्होंने कहा कि पटना यूनिवर्सिटी, जो देश के पुराने यूनिवर्सिटी है, उसे अभी तक सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा नहीं दिलवा पाये हैं.

Find Us on Facebook

Trending News