BIHAR : विधायक की हत्या की कोशिश नाकाम, साथ में मौजूद गार्ड ने बचाई जान

BIHAR : विधायक की हत्या की कोशिश नाकाम, साथ में मौजूद गार्ड ने बचाई जान

SAMASTIPUR : जिले के विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के सीपीआईएम विधायक डॉक्टर अजय कुमार की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। हालांकि विधायक के साथ मौजूद अंगरक्षकों ने बदमाशों की यह कोशिश नाकाम कर दी है। वहीं विधायक ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है, जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

मामले में बताया गया कि विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र से भृमण कर जिला मुख्यालय लौट रहे थे। इस दौरान उजियारपुर थाना क्षेत्र के चंदौली के पास पल्सर बाइक सवार ओवरटेक कर विधायक की गाड़ी रोक दिया।कमर से पिस्टल निकलते देख गार्ड ने गेट खोलकर उतरकर बाइक सवार की तरफ दौरा।गार्ड को देख अपराधी पिस्टल लिए भागने लगा।कुछ दूरी पर अपनी बाइक छोड़ कर अंधेरे का फायदा लेकर फरार हो गय ।विधायक ने तत्काल एसपी,डीएसपी व स्थानीय थाना को घटना की जानकारी दी।

बहरहाल घटना से जहां एक तरफ विधायक अपने को असुरक्षित महसूस किया है।फोन पर उन्होंने बताया है कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही हैं ।हलाकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।बाइक के नम्बर से अपराधी की तलाश भी सुरु कर दिया है ।बहरहाल ये वारदात साजिश है या रोडरेज ये तो जांच का विषय है ।

Find Us on Facebook

Trending News