बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा के बिहार भ्रमण के तीसरे और चौथे चरण के कार्यक्रम की हुई घोषणा, पढ़िए पूरी खबर

उपेंद्र कुशवाहा के बिहार भ्रमण के तीसरे और चौथे चरण के कार्यक्रम की हुई घोषणा, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा द्वारा बिहार भ्रमण के पहले और दूसरे चरण के बाद अब तीसरे और चौथे चरण के कार्यक्रम तय हो गए हैं। तीसरे चरण में 1 अगस्त को नवगछिया, 2 अगस्त को भागलपुर, 3 अगस्त को बांका, 4 अगस्त को जमुई, 5 अगस्त को शेखपुरा, 6 अगस्त को नवादा तथा चौथे चरण में 16 अगस्त को जहानाबाद, 17 अगस्त को गया, 18 अगस्त को औरंगाबाद में कार्यक्रम तय हुआ है।

इस दौरान कोरोना, बाढ़ व अन्य प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे आम जनों को राहत पहुंचाने हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने में जदयू कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक भूमिका सुनिश्चित करने पर भी विमर्श होगा।

इस दौरान कोरोना या अन्य कारण से हताहत हुए (यदि हो तो) पार्टी के साथियों के परिजनों से मुलाकात, किसी दलित टोला में  वैक्सीन सेंटर का दौरा, बाढग्रस्त किसी स्पॉट का मुआयना, पार्टी के पदाधिकारियों के साथ चाय पर मुलाकात, किसी गरीब, दलित, अति पिछड़ा,अल्पसंख्यक कार्यकर्ता के यहां भुजा /चाय. पार्टी की सदस्यता, प्रत्येक दिन सुबह 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस होगा. 

उपेंद्र कुशवाह ने कहा कि प्रथम और दूसरे चरण के दौरे के माध्यम से जदयू कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है और पार्टी और मजबूत हुई है. बिहार की जनता का विश्वास आज भी नीतीश कुमार के ऊपर उसी तरह से है और जहां भी थोड़ी बहुत कमियां है उन्हें ससमय दूर भी किया जाएगा. 


Suggested News