पटना में जलजमाव को लेकर बीजेपी हुई एक्टिव, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने नगर विकास मंत्री को बुलाया

पटना में जलजमाव को लेकर बीजेपी हुई एक्टिव, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने नगर विकास मंत्री को बुलाया

PATNA:  राजधानी पटना में नारकीय स्थिति होने के बाद सरकार की भारी फजीहत हो रही है।वैसे तो पीड़ितों का सारा गुस्सा सीएम नीतीश कुमार पर है लेकिन सरकार की साझीदार होने के नाते बीजेपी भी सक्रिय हो गई है।सरकार का फेस खराब होते देख बीजेपी पूरी तरह से एक्टिव हो गई है।बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बीजेपी कोटे के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा को पार्टी दफ्तर बुलाया और हालात की जानकारी ली।उन्होंने समस्या जाना और चल रहे कार्यों की जानकारी ली।

बीजेपी अध्यक्ष ने लापरवाही की बात को किया स्वीकार

उसके बाद  प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने  राजधानी में जलजमाव को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने प्रशासनिक लापरवाही को इसके लिए जिम्मेवार बताया है।संजय जायसवाल ने ट्वीट कर कहा कि विगत 3 दिनों से पटना के हालात पर विचलित हूं। प्राकृतिक आपदा पर किसी का बस नहीं होता है पर 24 घंटे बारिश रुक जाने के बाद भी पानी का नहीं निकलना यह बताता है कि प्रशासनिक लापरवाही जरूर हुई है।

संजय जायसवाल ने केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और केंद्र सरकार को 20 एनडीआरएफ की टीमें भेजने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने भी केंद्र सरकार और पीएमओ के साथ मिलकर कोल इंडिया और विभिन्न् स्तर से अलग से मोटर का प्रबंध किया।बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बाढ़ राहत में लगी जनता, कार्यकर्ताओं और संघ के स्वयंसेवकों को भी इस विषम परिस्थिति में मदद पहुंचाने को लेकर धन्यवाद दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News