पटना में कोविड केयर हॉस्पिटल के उद्घाटन को बिहार बीजेपी ने बताया केन्द्र का ऐतिहासिक काम, पीएम मोदी और सेना के प्रति जताया आभार

पटना में कोविड केयर हॉस्पिटल के उद्घाटन को बिहार बीजेपी ने बताया केन्द्र का ऐतिहासिक काम, पीएम मोदी और सेना के प्रति जताया आभार

Patna : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच केंद्र सरकार ने बड़ी पहल की है। पीएम केयर्स फंड से कोरोना के लिए राज्य में पांच- पांच सौ बेड के दो बड़े अस्पतालों को खोलने का ऐलान किया गया है। एक अस्पताल का उद्घाटन आज किया गया है वहीं जल्द ही मुज़फ़्फ़रपुर कोरोना अस्पताल की शुरूआत होगी। बिहटा में कोरोना अस्पताल का उद्घाटन केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने किया। 

इधर केन्द्र की इस पहल पर बीजेपी की ओर से पीएम मोदी और भारतीय सेना के प्रति आभार जताया गया है। 


बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने बिहार के सबसे बड़े कोविड केयर हॉस्पिटल का शुभारम्भ मनेर क्षेत्र के बिहटा में करके बहुत बड़ा ऐतिहासिक काम किया है इसके लिए स्थानीय आम जनता और बिहारवासियों की ओर से कोटि- कोटि धन्यवाद। इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के साथ- साथ गृहमंत्री श्री अमित शाह जी और को दिल से धन्यवाद। 

निखिल आनंद ने कहा कि बिहार में कोरोना के बढ़ते केस के बीच केंद्र सरकार के इस पहल की जितनी सराहना की जाय कम होगा। बहुत बड़ी बात है कि यह कोविड अस्पताल सीधे पीएम CARES फंड्स (प्रधान मंत्री नागरिक सहायता और राहत) से बनाया गया है। भारत के रक्षा मंत्रालय और भारतीय सेना को भी इस अस्पताल का सपना साकार करने के लिए बहुत साधुवाद।



Find Us on Facebook

Trending News