जे पी नड्डा- फडणवीस की हाई लेवल मीटिंग के बाद नित्यानंद राय का एलान- अबकी बार, बिहार में एनडीए 220 के पार

जे पी नड्डा- फडणवीस की हाई लेवल मीटिंग के बाद नित्यानंद राय का एलान- अबकी बार, बिहार में एनडीए 220 के पार

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारी जोरों पर चल रही है. इसी कड़ी में आज बिहार बीजेपी की हाई लेवल मीटिंग हुई. इस हाई लेवल मीटिंग में बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक साथ कई रणनीति बनाई गई और जीत के लिए मिशन 220 का टारगेट सेट कर किया गया. बीजेपी का दावा है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को हर हाल में 220 सीटों पर जीत मिलेगी. 

बीजेपी की हाई लेवल मीटिंग के बाद केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने मीडिया को बताया कि बीजेपी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में 220 सीटों के साथ एनडीए सरकार बनाए इस योजना की शुरुआत इस बैठक से हो गई है. मुझे विश्वास है कि एनडीए बिहार में 220 सीटों के साथ नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाएगी. आधुनिक युग के भागीरथ, विकास की गंगा जो दिल्ली से बहाए हैं, वो बिहार के जन-जन तक पहुंचा है. गरीबों, किसानों, महिलाओं और सभी वर्गो में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास और आस्था है. हम पीएम मोदी और बिहार सरकार के विकास के कार्यों के बल पर बिहार चुनाव में उतारेंगे. केंद्र सरकार की उपलब्धियां, पीएम मोदी के नाम और काम. दिल्ली से बही हुई विकास की गंगा और यहां बिहार राज्य की सरकार, जो नीतीश जी और सुशील मोदी के नेतृत्व में किए गए काम के आधार पर वोट मांगेंगे.  

बता दें कि आज पटना में बीजेपी चुनाव संचालन समिति की बैठक हुई. जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी बने देवेंद्र फडणवीस,भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, बिहार सरकार के बीजेपी कोटे के कई मंत्री मौजूद रहे. इस बैठक में जीत का एजेंडा सेट किया गया. 

कल CM नीतीश से मिलेंगे जेपी नड्डा

कल 12 सितंबर को जेपी नड्डा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. जानकारी के अनुसार CM आवास में दोनों नेता चाय पर चर्चा करेंगे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहेंगे. वहीं मुख्यमंत्री आवास में होने वाली इस चाय पर चर्चा के दौरान सीएम नीतीश के अलावे जदयू सांसद ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे. बताया जाता है कि भाजपा और जेडीयू नेताओं के बीच विधानसभा सीटों के बंटवारे पर चर्चा होगी और अंतिम रूप दिया जायेगा.  



Find Us on Facebook

Trending News