तेजस्वी की शिक्षा पर सवाल उठाने वाली BJP ने सिर्फ इंटर पास को बनाया विधायक दल का नेता-उपनेता,जानिए.....

तेजस्वी की शिक्षा पर सवाल उठाने वाली BJP ने सिर्फ इंटर पास को बनाया विधायक दल का नेता-उपनेता,जानिए.....

पटना... सीएम हाउस में रविवार को एनडीए की बैठक हुई, जिसमें नीतीश कुमार को एनडीए का नेता चुन लिया गया। वहीं बीजेपी ने तारकिशोर प्रसाद को विधानमंडल दल का नेता और रेणु देवी को उप नेता चुना है। सबसे खास बात यह कि बीजेपी ने इस बार जिन्हें नेता चुना है वे सिर्फ इंटर पास हैं। बीजेपी अब तक तेजस्वी यादव की शिक्षा को लेकर अटैक करती रही थी लेकिन भाजपा ने जिसे नेता चुना है वह भी स्नातक नहीं बल्कि सिर्फ इंटर पास हैं।

भाजपा ने तारकिशोर सिंह को विधायक दल का नेता चुना है। लेकिन ये भी स्नातक पास नहीं हैं। मैट्रिक से थोड़ी ऊपर यानि इंटर तक की ही पढ़ाई किये हुए हैं। वहीं पार्टी ने जिसे उप नेता चुना है वे भी सिर्फ इंटर तक की ही पढ़ाई की हुई है। 

तारकिशोर प्रसाद ने जो जानकारी दी है उसमें बताया गया है कि वे इंटरमीडिएट उतीर्ण हैं। उन्होंने कटिहार के दर्शन साह कॉलेज से 1974 में इंटर पास किया है। वहीं बेतिया की विधायक जो उप नेता चुनी गई हैं वे भी सिर्फ इंटर तक की पढ़ाई की हुई हैं। इन्होंने जो जानकारी दी है उसमें MDDM कॉलेज मुजफ्फरपुर से 1977 में इंटर मीजिएट पास की हैं। अब बड़ा सवाल यही है कि तेजस्वी यादव की शिक्षा पर सवाल उठाने वाले बीजेपी नेतृत्व ने भी सिर्फ िंटर पास नेता को बिहार में विधायक दल का नेता चुना है।

रेणु  देवी का शैक्षणिक प्रमाण


तारकिशोर प्रसाद का शैक्षणिक प्रमाण


Find Us on Facebook

Trending News