बिहार BJP के सांसद के खिलाफ जमकर लगे मुर्दाबाद के नारे, पूर्व MLA ने वीडियो किया शेयर

बिहार BJP के सांसद के खिलाफ जमकर लगे मुर्दाबाद के नारे, पूर्व MLA ने वीडियो किया शेयर

Aurangabad: बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह का औरंगाबाद में भारी विरोध हुआ है. बीजेपी के औरंगाबाद के पूर्व विधायक और मंत्री रामाधार सिंह ने सांसद के खिलाफ हो रही नारेबाजी वाला  वीडियो शेयर किया है.

आपको बता दें कि कोंच में बेरोजगारी को लेकर स्थानीय छात्रों ने शनिवार को प्रखंड कार्यालय के सामने औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह का घेराव किया. सांसद कोंच प्रखंड के एक गांव में दौरा पर आये हुए थे. इसी बीच देश में बढ़ते बेरोजगारी को लेकर प्रखंड कार्यालय पहुंचे छात्रों को औरंगाबाद का सांसद को उस सड़क से गुजरने की सूचना मिली. छात्र सड़क पर आ गए.

सांसद की गाड़ी रोकवा कर देश में बढ़ती बेरोजगारी व निजीकरण को लेकर नारेबाजी की. देश में निजीकरण बंद करो व बेरोजगारी दूर करो, निकम्मी सरकार है हाय-हाय व मुर्दाबाद के नारे लगाए.  वीडियो क्लिप में छात्रों ने सांसद को क्षेत्र के विकास पर भी ध्यान देने की नसीहत देते सुने जा रहे हैं

हालांकि सांसद के साथ रहे स्कॉर्ट पुलिस ने आक्रोशित छात्रों को समझा-बुझाकर सड़क से हटवाया. उसके बाद सांसद की गाड़ी आगे बढ़ी. कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि कुछ देर के लिए छात्रों ने सांसद की गाड़ी रुकवाई थी. एस्कॉर्ट में रही कोंच पुलिस के समझाने के बाद छात्र शांत हो गए.

Find Us on Facebook

Trending News