प्रशांत किशोर के ट्वीट पर बवाल,बीजेपी बोली- राजनीतिक दलाल है PK, बंगाल चुनाव के बाद वहां से भी खदेड़े जायेंगे

प्रशांत किशोर के ट्वीट पर बवाल,बीजेपी बोली- राजनीतिक दलाल है PK, बंगाल चुनाव के बाद वहां से भी खदेड़े जायेंगे

PATNA: पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया है. पीके ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि हमारे इस ट्वीट को सेव करके रखिये। प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी चुनावी नतीजों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी.प्रशांत किशोर की इस भविष्यवाणी के बाद बिहार भाजपा के नेता सीधे भिड़ गए हैं। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर को खुली चुनौती दी है और कहा है कि हमारे ट्वीट को भी सेव करके रख लीजिए.....।

बीजेपी ने प्रशांत किशोर को बताया राजनीतिक दलाल

बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि भाजपा की चिंता नहीं बल्कि राजनीतिक दलाल के तौर पर अपने भविष्य की चिंता करिए, जो पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद खत्म होने जा रहा है। मेरे भी ट्वीट को उस दिन के लिए सुरक्षित रख लो जब तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी और पार्टी नेता राज्य से बाहर खदेड़ देंगे। वैसे भी जिस राज्य से काम करके भाग गए वहाँ दुबारा न लौटने का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है।"

प्रशांत किशोर के ट्वीट के बाद बवाल

ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, ''मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा चला कर दिखाया गया. वास्तव में बीजेपी को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मुश्किल होगी. कृपया इस ट्वीट को सेव कर लें और अगर बीजेपी अच्छा करती है तो मैं यह काम छोड़ दूंगा.'' बता दें इसके पहले प्रशांत किशोर ने दिल्ली चुनाव के दरम्यान यह भविष्यवाणी की थी कि भाजपा वहां दहाई अंक भी नहीं हासिल करेगी। 

बता दें,पश्चिम बंगाल विधानसभा में जीत को लेकर भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों के बंगाल दौरे पर थे। रविवार को दौरे के आखिरी दिन अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि चुनाव तक ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी. उन्होंने बीजेपी को सत्ता मिलने पर पांच साल में सोनार बांग्ला यानी सोने जैसा बंगाल बनाने की बात कही.



Find Us on Facebook

Trending News