बिहार बीजेपी का राहुल गांधी पर हमला, कहा- भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस हर चीज को उसी नजर से देखती है

बिहार बीजेपी का राहुल गांधी पर हमला, कहा- भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस हर चीज को उसी नजर से देखती है

PATNA : बिहार में चुनावी माहौल के बीच सियासी बयानबाजी भी अब तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां लगातार एक दूसरे पर जोरदार हमला करने में जुटी हैं. इसी सिलसिल में बिहार बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है.

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. रामसागर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के द्वारा पीएम केअर फण्ड  के खिलाफ दायर याचिका को खारिज करने का स्वागत किया है और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि पप्पू की अज्ञानता और बेवजह शक करने की आदत के कारण उन्हें बेइज्जत होना पड़ता है.

 बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि उसी पीएम केअर फण्ड के पैसे से 100 से ज्यादा बिहार को स्वदेशी वेंटिलेटर  मिला है, जो कोरोना मरीजों के जान बचाने में काम आ रहा हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस सारे चीजों को उसी नजर से देखती है.सुप्रीम कोर्ट ने अपने निर्णय में फण्ड को आपदा में हस्तांतरण नहीं करने के निर्णय को भी सही ठहराया है.

बीजेपी प्रवक्ता रामसागर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी अपने दिल से जानिए पराये दिल का हाल वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे थे. जिस प्रकार से आपदा फण्ड के पैसे को राजीव गांधी फाउंडेशन को ट्रांसफर कर घोटाला कांग्रेस के ने किया गया था तो राहुल गांधी को भी वही दिख रहा था पीएम केअर फण्ड में भी. लेकिन सुप्रीप कोर्ट में याचिका खारिज होने के बाद यह साबित हो गया कि कांग्रेस बेबुनियाद आरोप पर राजनीति करना चाहती थी.


Find Us on Facebook

Trending News