BIHAR BREAKING: इस ‘संगीन’ अपराध में गिरफ्तार हो गए बीजेपी नेता सहित 5 लोग

BIHAR BREAKING: इस ‘संगीन’ अपराध में गिरफ्तार हो गए बीजेपी नेता सहित 5 लोग

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है जहां मधुबनी जिले में पुलिस ने भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी किसी छोटे-मोटे जुर्म के लिए नहीं बल्कि शराब के मामले में हुई है. दरअसल पुलिस ने मंत्री के घर से शराब बरामद की है.

मधुबनी नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री शकील अहमद सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके घर से शराब भी बरामद की गई है. खबरें तो यह भी आ रही है कि बीजेपी के यह मंत्री शराब के धंधे में लिप्त हैं. यानी कि यह शराब कारोबार का धंधा करते हैं. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

आपको बता दें, बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके तहत कोई भी अपने घर में ना तो शराब रख सकता है, ना ही इसका सेवन और कारोबार कर सकता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर बार यह कहते नजर आते हैं कि वह शराबबंदी कानून से किसी भी तरह का समझौता नहीं करेंगे. चाहे वह आम हो या खास, शराबबंदी के नियम तोड़ने पर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यहां तो बीजेपी के मंत्री ही गिरफ्तार हो गए हैं. इस गिरफ्तारी के बाद आगे क्या कुछ होगा, इसे देतो अब इस गिरफ्तारी  मैं आगे क्या होगा इसका बिहार की राजनीति पर कोई असर ना हो यह देखने वाली बात है.


Find Us on Facebook

Trending News