बिहार में चुनाव से ठीक पहले ताबड़तोड़ उद्धाटन-शिलान्यास पर कांग्रेस ने उठाये सवाल,कहा-जनता को मूर्ख समझने की भूल ना करें मुख्यमंत्री

बिहार में चुनाव से ठीक पहले ताबड़तोड़ उद्धाटन-शिलान्यास पर कांग्रेस ने उठाये सवाल,कहा-जनता को मूर्ख समझने की भूल ना करें मुख्यमंत्री

PATNA: बिहार में आने वाले दिनों में विधान सभा के चुनाव होने हैं।लिहाजा सरकार पूरे तौर इलेक्शन मोड में आ गई है।पिछले कई दिनों में मुक्यमंत्री नीतीश कुमार ने हजारो करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास किए हैं.कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेम चंद्र मिश्रा ने मुख्यमंत्री के द्वारा ताबड़तोड़ किये जा रहे शिलान्यासों को हास्यास्पद बताया है। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव पूर्व होने वाले शिलान्यास जनता को सिर्फ छलने के लिए किए जाते हैं। पिछले 10 दिनों के अंदर जिस तरह से मुख्यमंत्री एक तरफ हजारों योजनाओं का ताबड़तोड़ शिलान्यास कर रहे हैं,दूसरी तरफ 500 से अधिक मनपसंद अधिकारियों की अब तक ट्रांसफर पोस्टिंग की है. वह बताने को पर्याप्त है कि सरकार में बैठे लोगों में घबराहट व्याप्त हो गयी है. ये सब हथकंडे चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से अपनाए जा रहे।

उन्होंने पूछा कि जो सरकार लगातार विकास का दावा करती रही है उसे चुनाव पूर्व हज़ारों योजनाओं का शिलान्यास करने की जरूरत क्यों आ पड़ी है? क्या चुनाव में इन हज़ारों शिलान्यास के शिलापट्ट दिखाकर वोट मांगेगी भाजपा-जदयू? उन्होंने कहा कि चुनावपूर्व की गई घोषणाएं और  शिलान्यास कभी भी मतदाताओं को प्रभावित नही कर पाते, जनता सरकार के पांच साल के क्रियाकलापों के मूल्ययंकन के आधार पर वोट करती है।चुनाव पूर्व शिलान्यास वही सरकार करती है जो पांच सालों तक सोई रहती है और चुनाव आते ही जनता की आंखों में धूल झोंकने के उद्देश्य से शिलान्यास करती है. जनता को मूर्ख समझने की भूल ना करें मुख्यमंत्री..लोगों को पता होता है कि ताबड़तोड़ शिलान्यास क्यों किये जा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News