बिहार कांग्रेस के नेता की बेटी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, जानियें कौन है वो

बिहार कांग्रेस के नेता की बेटी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, जानियें कौन है वो

पटना. बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा की छोटी बेटी आयशा शर्मा अपने बोल्ड सीनों के लिए इन दिनों चर्चा में हैं. इन दिनों उनके बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको लेकर लोगों में काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि आयशा की बड़ी बहन नेहा शर्मा भी अभिनेत्री है. आयशा ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 

बता दें कि अजीत शर्मा भागलपुर से विधायक और कांग्रेस विधायक दल के नेता हैं. आयशा ने काफी हॉट फोटो शूट कराया है. शर्ट की बटन भी नहीं लगाई है. इन फोटोज को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. आयशा ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई बोल्ड फोटोज शूट करवाए हैं. कुछ दिनों पहले आयशा ने इससे भी ज्यादा बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

बिहार से नीतू चंद्रा के बाद नेहा शर्मा और आयशा ही हैं, जो फिल्मों में दिख रही हैं. बिहार की बेटियां बॉलीवुड में भी किसी से कम नहीं हैं. जिस क्षेत्र में बेटियों को आगे बढ़ाने से बिहार के पेरेंट्स हिचकते हैं, उस क्षेत्र में बेटियों की धमक दिख रही है. तमाम पूर्वाग्रहों से मुक्त होकर इसका स्वागत किया जाना चाहिए.


Find Us on Facebook

Trending News