आज पूरे बिहार में कांग्रेस का हल्ला बोल, हर जिले में इस कारण हो रहा प्रदर्शन

आज पूरे बिहार में कांग्रेस का हल्ला बोल, हर जिले में इस कारण हो रहा प्रदर्शन

पटना. देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने कमर कस ली है. केंद्र सरकार को जनविरोधी बताते हुए बिहार कांग्रेस ने शनिवार को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के निर्देश पर शनिवार को महंगाई के खिलाफ सभी जिलों के कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता सड़क पर पदयात्रा कर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. 

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा का कहना है कि केंद्र सरकार द्वारा थोपी गयी महंगाई और बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय किया है. इसके लिए हर जिले में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतर रहे हैं और महंगाई से परेशान जनता की परेशानियों को उठा रहे हैं. 

डॉ मदन मोहन झा ने इसके लिए पार्टी के सभी सांसद, विधान पार्षद, विधायक, जिलाध्यक्ष, प्रदेश के पदाधिकारी, पूर्व प्रत्याशियों के लिए निर्देश जारी किया है. सभी नेताओं को अपने सम्बंधित जिले में महंगाई के खिलाफ पदयात्रा में सहयोग करने कहा गया है. 

कांग्रेस का कहना है कि एक ओर देश के लोग अनियंत्रित महंगाई और मूल्यवृद्धि से परेशान है. वहीं दूसरी ओर केंद्र की गूंगी बहरी सरकार को जनता की परेशानियों से कोई लेनादेना नहीं रह गया है. इसी कारण कांग्रेस ने गांधीवादी तरीके से विरोध करने की घोषणा की. 


Find Us on Facebook

Trending News