बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंगाल हिंसा के आरोपी का बिहार कनेक्शन, रामनवमी की झांकी में लहरा रहा था हथियार, बिहार के इस जिले से दबोचा

बंगाल हिंसा के आरोपी का बिहार कनेक्शन, रामनवमी की झांकी में लहरा रहा था हथियार, बिहार के इस जिले से दबोचा

MUNGER. रामनवमी के अवसर पर पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा का कनेक्शन बिहार से जुड़ता नजर आया है। दरअसल, पुलिस ने बिहार के मुंगेर जिला से बंगाल में हुए हिंसा के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पशिचम बंगाल में हिंसा फैलाने के बाद आरोपी मुंगेर में अपने दोस्त के यहां रह रहा था। आरोपी का पहचान सुमित साव के रुप में की गई है।   

बता दें कि,पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन भव्य शोभायात्रा निकाली गई थी। उस दिन सोशल मीडिया पर हावड़ा के जुलूस का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में गिरफ्तार आरोपी हाथ में हथियार लेकर लहराते हुए दिख रखा था। इसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। 

वहीं पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन से शुरू हुई हिंसा अब तक नहीं थमा है। बंगाल पुलिस लगातार वहां के हालात को सुधारने की कोशिश कर रही है। पूरे राज्य में 144 धारा लागू है। साथ ही वहां की इन्टरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है।   

मुंगेर पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने आरोपित के गिरफ्तारी की पुष्टि की है। आरोपित को पहले सदर अस्पताल में ले जाकर मेडिकल जांच कराई जाएगी। अभी आरोपित से पश्चिम बंगाल की पुलिस पूछताछ कर रही। पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिसके बाद बंगाल पुलिस उसे अपने साथ ले जाएगी।  

Suggested News