बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: धर्मकांटा में 11 लाख की लूट, हथियारबंद बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और फेंके बम

BIHAR CRIME: धर्मकांटा में 11 लाख की लूट, हथियारबंद बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग और फेंके बम

BANKA: बिहार के बांका में हथियारबंद अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. बेखौफ अपराधियों ने फायरिंग कर जमकर तांडव मचाया. अपराधियों ने 11 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. इस वारदात में अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की, जिसमें कंपनी के 3 कर्मचारी घायल हो गए हैं. तीनों कर्मचारी को इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है.

बांका जिले के टाउन थाना क्षेत्र के शंकरपुर स्तिथ बालू कंपनी महादेव एनक्लेव धर्मकाटा में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. सोमवार की देर रात करीब 10 बदमाशों ने धर्मकाटा पर हमला कर दिया. हथियारबंद बदमाशों ने गोलीबारी की. गोली चलाने के बाद बदमाशों ने बम से हमला कर दिया. इसमें दरवाजा खुलते ही हथियार बंद अपराधी अंदर घुसकर कर्मियों से मारपीट करते हुए रुपए से भरा बक्सा लेकर भागे. सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि करीब चार अपराधियों के हांथ में कट्टा है जो कर्मियों को धमका कर पैसे की मांग कर रहे हैं.

धर्मकांटा के कर्मियों की मानें तो अपराधियों ने करीब आठ राउंड फायरिंग की और तीन बम से हमला किया. धर्मकांटा इंचार्ज ने बताया कि करीब दस से ग्यारह लाख रुपए लूटने की आशंका है. गौरतलब है कि शंकरपुर धर्मकांटा पर पहले भी दो बार लूट की वारदात हो चुकी है. घटना की जानकारी देते हुएएसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की जानकारी समय पर पुलिस को नहीं मिली है. सुबह जानकारी मिलने पर सीसीटीवी में कैद वीडियो का अवलोकन किया जा रहा है. आगे उचित कार्रवाईकी जाएगी.


Suggested News