BIHAR CRIME: आभूषण दुकान में बैठे बच्चे से 2 लुटेरों ने की ठगी, ना हल्ला, ना हंगामा.... और लुट गए 5 लाख के जेवर

BIHAR CRIME: आभूषण दुकान में बैठे बच्चे से 2 लुटेरों ने की ठगी, ना हल्ला, ना हंगामा.... और लुट गए 5 लाख के जेवर

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में अपने आप में अलग तरह की लूट की घटना सामने आई है। आमतौर पर लूट या डकैती के दौरान हल्ला, हंगामा होता है, साथ ही अपराधी हथियार का इस्तेमाल करते हैं, मगर यहां ऐसा कुछ नहीं हुआ। बावजूद इसके लुटेरों ने 5 लाख के गहने दिनदहाड़े लूट लिए और आराम से फरार हो गए। इस मामले के सामने आते ही हड़कंप मचा हुआ है।

जिले के पियर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बेखौफ अपराधकर्मियों ने बर्तन दुकान में चल रहे छोटी-सी ज्वेलरी शॉप से दिनदहाड़े की लूटपाट। जानकारी के मुताबिक बरियापुर चौक के पास बर्तन की दुकान में ही छोटी-सी आभूषण की दुकान चल रही थी। इस ज्वेलरी शॉप में सोमवार को कोई बैठा नहीं था, बस एक बच्चा वहां बैठा था। इसी दौरान वहां बाइक सवार दो बदमाश आए और बच्चे को झांसा देकर लूटपाट की। दरअसल दोनों बदमाश दुकान के अंदर पहुंचे और बच्चे को जेवर दिखाने को कहा। जैसे ही बच्चा जेवर का पोटली लेकर आया तो दोनों युवक ने उसके हाथ से पोटली झटक ली और उसे लेकर तेजी से फरार हो गए। 

पीड़ित व्यवसायी के मुताबिक पोटली में करीब 100 ग्राम के कुल जेवर थे, जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपए है। पुलिसिया कार्रवाई से बेखौफ 2 अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस उपाधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि छोटा सा बाजार है, जहां बर्तन के दुकान में ही जेवर खरीद बिक्री का कारोबार चल रहा था। बच्चे को किसी प्रकार की धमकी नहीं दी गई, और आराम से पोटली लेकर अपराधी चलते बने।

Find Us on Facebook

Trending News